समस्तीपुर में ABVP नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर। अखिल भारतीय विघार्थी परिषद ताजपुर इकाई के नगर मंत्री 27 वर्षीय राहुल कुमार को दिनदहाङे अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना सोमवार दोपहर बाद ताजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे आहर स्थित योगी स्थान के निकट हुई। पूर्व से घात लगाए बाइक सवार बदमाश वारदात को अंजाम देकर भाग निकले। सूचना पर दलबल के साथ पहुचे सदर डीएसपी प्रितिश कुमार और थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने मामले छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस को एक खोखा और पिलेट बरामद हुआ है।

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाला निवासी अवघ कुमार सिंह के पुत्र राहुल कुमार अखिल भारतीय विघार्थी परिषद ताजपुर इकाई के नगर मंत्री के दायित्व पर थे। हाल ही में स्नातक उत्तीर्ण होकर पीजी में नामांकन लिया था। पिता डाक विभाग में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत हैं। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद किसी ने मोबाइल पर काल कर बुलाया। वह स्वजनो को बिना बताए घर से बाइक लेकर निकला। करीब एक घंटे बाद ताजपुर थानाक्षेत्र के कस्बे आहर योगी स्थान के निकट बाइक सवार अपराघियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीङ जुट गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है। मृतक के शरीर में तीन गोलियां लगी है। सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के पीछे पूर्व से चल रहे विवाद का कारण भी बताया जा रहा है। पुलिस सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। इधर अभाविप के जिला संयोजक मुलायम सिंह यादव ने अपराघियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। अन्यथा चरणबद्ध आंदोलन की धमकी दी है।
Input-Jagran