छात्र नेता की हत्या के विरोध में हंगामा, ABVP कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

ABVP छात्र नेता की हत्या के विरोध में जमकर हंगामा हुआ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने NH-28 पर आगजनी की और मुख्य सड़क को जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और हंगामा मचाया।

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जहां विपक्षी पार्टियां सरकार पर निशाना साध ही रही है वही अब एनडीए घटक दल से जुड़े अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। ABVP छात्र नेता के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कार्यकर्ताओं ने की।

गौरतलब है कि समस्तीपुर में ABVP के ताजपुर नगर मंत्री राहुल कुमार की हत्या अपराधियों ने दिनदहाड़े सिर में गोली मारकर कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते निकल गए। बताया जाता है कि किसी के फोन आने के बाद राहुल घर से निकले थे। इसी बीच कस्बे आहर पेट्रोल पंप के पास तिनमुहानी पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें रोका और बातचीत के दौरान ही सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक राहुल कुमार जमीन की खरीद बिक्री के कारोबार से भी जुड़ा हुआ था साथ ही ताजपुर थाने की पुलिस में गहरी पैठ की वजह से इलाके के शराब माफिया के निशाने पर भी आ गया था। राहुल की हत्या के कई घंटे बीत जाने के बावजूद हत्यारों की गिरफ्तारी अब तक नहीं होने से ABVP कार्यकर्ता नाराज हैं। ABVP कार्यकर्ताओं ने ताजपुर के कोल्ड स्टोरेज चौक के पास NH-28 पर आगजनी कर मुख्य सड़क को बुरी तरह जाम कर दिया और सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एबीभीपी कार्यकर्ताओं ने ताजपुर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया।

Input- First Bihar (Ramesh ji)