JDU विधायक की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट, MLA समेत 4 लोग बुरी तरह जख्मी

बिहार में सड़क हादसे का दौर जारी है. इस वक्त एक बड़ी खबर वैशाली जिले से सामने आ रही है, जहां जेडीयू विधायक की गाड़ी भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई है. इस सड़क हादसे में विधायक समेत 4 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. सबका इलाज किया जा रहा है.

घटना वैशाली जिले के सराय मंसूरपुर की है, जहां केसरिया सीट से जेडीयू विधायक शालिनी मिश्रा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि जेडीयू की महिला विधायक शालिनी मिश्रा अपने परिवार के साथ मोतिहारी से पटना आ रही थीं. तभी अचानक वैशाली जिले के सराय मंसूरपुर के पास ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई.

सड़क हादसे में जख्मी विधायक शालिनी मिश्रा ने फर्स्ट बिहार झारखंड को जानकारी दी कि वह मोतिहारी से अपनी सास, ससुर और देवर के साथ पटना आ रही थीं. इस दौरान घटना हुई. इस घटना में उनको खुद भी चोटें आई हैं. उनके ससुर और सास भी चोटिल हुए हैं. विधायक के मुताबिक उनकी गाड़ी 4 से 5 बार पलटी मरते हुए गड्ढे में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही वैशाली पुलिस मौके पर पहुंची.

आपको बता दें कि इसबार चुनाव में पूर्वी चंपारण जिले की केसरिया विधानसभा सीट से जेडीयू की उम्मीदवार रहीं शालिनी मिश्रा ने राजद के संतोष कुशवाहा को 9338 वोटों से हराया था. लोजपा के राम शरण यादव भी इस सीट से खड़े हुए थे. लेकिन फिर भी नीतीश की कैंडिडेट बाजी मारने में सफल रही थीं.