अस्पताल के शव गृह में आपत्तिजनक स्थिति में लड़कियों संग मिले कर्मचारी, लाशों के बीच बना रहे थे संबंध

एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. दरअसल मुर्दाघर में रंगरेलियां मनाते हॉस्पिटल के कर्मी को पकड़ा गया है, जो लाशों के बीच लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इस मामले के बारे में सुनकर हर कोई दंग है. इस घटना का वीडियो और फोटो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

घटना मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है, जहां महाराजा यशवंतराव अस्पताल के मुर्दाघर में रोमांस करते रोमांस करते हॉस्पिटल के कर्मी पकड़े गए. जो बिना किसी डर भय के लाशों के बीच लड़की के साथ संबंध बना रहे थे. दरअसल इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कुछ लोग मुर्दाघर के एक कमरे में शव रखने के लिए गए. दोनों स्टाफ को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. दोनों लड़के-लड़की आधे-अधूरे कपड़ों में पकड़े गए. बताया जा रहा है कि कमरे से बाहर निकलते वक्त लोगों ने कर्मचारियों की लड़कियों संग तस्वीरे और वीडियो ले लीं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद हरकत में आये अस्पताल प्रशासन ने आरोपी कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. मजीएम मेडिकल कालेज के डीन डा.संजय दीक्षित ने कंपनी के प्रतिनिधि, वार्ड ब्वाय, उनके रिश्तेदार, लड़कियों और उनके परिजनों का बयान भी लिया है. बताया जा रहा है कि महाराजा यशवंतराव अस्पताल ने शव गृह की देखरेख का ठेका एक निजी कंपनी को दे रखा है. इस घटना के बाद अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि उन्होंने आपत्तिजनक हरकत करने वाले कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया. साथ ही कंपनी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है.

फोटो वायरल वालों का कहना है कि कंपनी के कर्मचारी ही शव गृह में रात को लड़कियां लेकर आते हैं. मुर्दा घर होने के चलते यहां ज्यादा कोई आता जाता नहीं है. इसलिए इन लोगों ने इस जगह को सेक्स रैकेट का अड्डा बना रखा है. कर्मचारियों के मुताबिक मर्च्युरी के बाहर अक्सर असामाजिक तत्व खड़े रहते है और उनसे पूर्व में भी विवाद हो चुका है.