पतियों के बीच हुआ मामूली बात पर विवाद, महिलाओं ने गांव को ही बना दिया अखाड़ा, देखें वीडियो

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दो महिलाएं आपस में लड़ रही है। यह लड़ाई जुबानी नहीं, मारपीट वाली है। आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो रायबरेली का है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, जिले के ऊचाहार कोतवाली क्षेत्र इटौरा बुजुर्ग में मामूली बात को लेकर दो महिलाओं को बीच पहले जुबानी जंग शुरू हुई, लेकिन बात यहीं तक नहीं रुकी। बाद में नौबत मारपीट तक की आई गई।

स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। दो महिलाओं के बीच का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। कुछ लोग इस हास्य में WWE फाइट बता रहे हैं। आपको बता दें कि मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के झगड़े को रोकने की कोशिश की, लेकिन किसी की एक न चली। दोनों एक-दूसरे से घंटों तक लड़ती रहीं।

#रायबरेली
मामूली कहासुनी के बाद दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
दोनों महिलाओं के बीच मारपीट से गांव बना आखाड़ा
ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा गांव का है मामला@raebarelipolice #ucnewsdigital #Todaynews pic.twitter.com/p2PDqTrwA2— UC NEWS DIGITAL (@ucnewsdigital) March 11, 2021

आपको बता दें कि यह घटना बुधवार दोपहर की है। गांव के बृजेश निर्मल और रसीद के परिवार की महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई। दोनों व्यक्ति की पत्नी ने एक-दूसरे पर जमकर लात घुसे बरसाए। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया डाल दिया।

रायबरेली पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि प्रकरण संज्ञान में है स्थानीय पुलिस बल मौके पर जाकर प्राप्त तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। मौके पर कानून व्यवस्था संबंधी कोई समस्या नहीं है ।

Input: Live Hindustan