बिहार: अश्लील सांग गाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने CM नीतीश से मांगी माफी

गायक को जैसे ही ये जानकारी मिली कि उसके खिलाफ कार्रवाई होने वाली है, उसने वीडियो जारी कर माफी भी मांगी, लेकिन एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बिहार: अश्लील सांग गाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने CM नीतीश से मांगी माफी
हाजीपुर: बिहार सरकार ने गानों के मध्याम से समाज में अश्लीलता फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है. सरकार की ओर से आदेश जारी किए जाने के बाद पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है. इसी क्रम में बुधवार को अश्लील भोजपुरी गानों का एल्बम बनाने वाले एक सिंगर को पटना पुलिस की स्पेशल टीम ने एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी अनुसार अश्लील और अभद्र बोल वाले गाने का एल्बम बनाने के आरोप में पटना की स्पेशल टीम ने सिंगर अजीत बिहारी को वैशाली के सराय जहांगीरपुर से गिरफ्तार किया है. बता दें कि जिले के सराय के रहने वाले अजित बिहारी ने पिछले दिनों एक एल्बम बनाया था. इस भोजपुरी एल्बम के गानों के बोल ऐसे थे, जिन्हें सुनकर या पढ़कर भी शर्म आ जाए. ऐसे में गानों के नाम पर अश्लीलता परोसने के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि जैसे ही गायक को ये जानकारी मिली कि उसके खिलाफ कार्रवाई होने वाली है, उसने वीडियो जारी कर माफी भी मांगी, लेकिन एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद थाने में भोजपुरी गायक अजीत बिहारी हाथ जोड़ कर माफी मांगते दिखा और नीतीश कुमार से माफ़ कर देने की अपील भी की.

गायक अजीत बिहारी ने कहा कि गाना गाने को लेकर उसे बहुत ज्यादा अफसोस है. वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से माफी मांगता है. वो उसे माफ़ कर दें, आगे से ऐसी गलती नहीं होगी. गौरतलब है कि बिहार सरकार इन दिनों पब्लिक में अश्लील भोजपुरी गाने बजाने को लेकर सख्त है. इसी क्रम में सरकार के परिवहन विभाग ने भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में अश्लील गाने बजाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है.

Input- AbpNews