पीएम नरेंद्र मोदी ने की थी बिहार के जयराम व प्रियंका की प्रशंसा, अब दाेनों को राज्यपाल फागू चौहान ने किया सम्मानित

बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है. 31 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के जयराम विप्लव तथा प्रियंका पांडेय की नमो एप पर ध्यान आकृष्ट करने के लिए प्रशंसा की थी. आज शुक्रवार को दोनों शख्सियतों को बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने राजभवन में सम्मानित किया. राज्यपाल ने जयराम विप्लव व प्रियंका पांडेय को बुद्ध प्रतिमा व मधुबनी पेंटिंग के बने अंग वस्त्रम प्रदान किया.

राज्यपाल फागू चौहान ने कहा कि सुश्री प्रियंका पांडेय जैसी होनहार छात्रा एवं जयराम विप्लव जैसे राष्ट्रभक्त बिहारी युवा को राजभवन पटना मेंउ आमंत्रित कर सम्मानित करने से युवा वर्ग राष्ट्र के नवनिर्माण हेतु अभिप्रेरित होंगे. बता दें कि प्रियंका सीवान की तो जयराम मुंगेर स्थित तारापुर के रहनेवाले हैं।

गौरतलब है कि 31 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी ने सीवान की बेटी प्रियंका पांडेय की सराहना की थी. उनकी प्रशंसा की थी. इसी तरह, मुंगेर स्थित तारापुर के जयराम विप्लव ने ध्यान आकृष्ट कराया तो पीएम ने तारापुर के शहीदों को नमन किया. दोनों ने NaMo App पर पीएम नरेंद्र मोदी को संदेश भेजा था, जिसे उन्होंने गंभीरता से लिया और मन की बात की तो इसमें सीवान की प्रियंका और मुंगेर के जयराम का जिक्र किया था. उसी दिन राज्यपाल ने भी घोषणा की थी कि बिहार के दोनों होनहारों को सम्मानित किया जाएगा.