हसनपुर विधायक तेजप्रताप कर रहे रैंपवॉक, नजर आया अनोखा अंदाज, बिंदास अंदाज में विडियो वायरल

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पिछले कई सालों से चारा घोटाले मामले में जेल में बंद हैं. बीमारी के कारण लालू को रिम्स से दिल्ली एम्स ले जाना पड़ा हैं. वहीं उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना में रैंपवॉक करते दिखाई दिए. तेजप्रताप अपने बिंदास अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कभी कृष्ण के अवतार में तो कभी शिव भक्त के रूप में दिखाई देते रहे हैं. हाल ही में तेजप्रताप वृंदावन में स्कूटर पर घूमते दिखे थे. लालू के बीमारी के बीच पटना में अब रैम्पवॉक करते नजर आ रहे हैं. तेजप्रताप का यह रैंपवॉक चर्चा का विषय बन गया है.

एक तरफ राष्ट्रपति को चिट्ठी दूसरी तरफ रैंपवॉक!

तेजप्रताप एक तरफ लालू को जेल से रिहाई के लिए कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रपति को हजारों चिट्ठी लिख रहे है वही दुसरी तरफ रैंपवॉक भी कर रहे हैं. तेजप्रताप ने पटना के अपने आवास पर रैंपवॉक करते नजर आए. लंबे-लंबे खुले बालों के साथ मॉडल के रूप में दिख रहे हैं. हरे रंग की कालीन पर तेजप्रताप ने रैंपवॉक कर अपने वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी डाला. उनके फॉलोवर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पिछले महीने लालू के रिहाई के लिए तेजप्रताप ने अपने आवास पर भागवत कथा कराई थी जो 10 दिनों तक चली थी. भागवत कथा में राबड़ी देवी के साथ पूरा परिवार शामिल था. बिहार के बाहर से पंडित भी बुलाये गए थे.