समस्तीपुर रोसड़ा-मैट्रिक परीक्षा देकर लौट रहे 5 छात्राओं की सड़क दुर्घटना में मौत,कई घायल

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बिहार से जहां मंगलवार का दिन अमंगल साबित हो रहा है. सुबह जहां बिहार के कटिहार में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी. वही बड़ी खबर इस वक्त समस्तीपुर जिले से सामने आ रही है जहां के रोसड़ा में मैट्रिक की परीक्षा देकर लौट रही छात्राएं हादसे का शिकार हुई हैं.

मिल रही शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में पांच छात्राओं की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना देर शाम जीरोमाइल के पास स्थित इस्माइल चौक की है जहां पर स्कॉर्पियो और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में पांच छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, सभी छात्राएं मैट्रिक के परीक्षा देकर लौट रही थी, वहीं हादसे में कई अन्य घायलों को अस्पताल भेजा गया है.

घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित रोसरा मुख्य मार्ग एसएच-55 के हनुमान मंदिर के पास की हैै। बताया जाता है कि रोसरा से बस आ रही थी वही चेरिया बरियारपुर से बोलेरो जा रही थी तभी उसी दौरान बस और बोलेरो की सीधी टक्कर में 5 छात्राओं की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा मचाया।

बताया जाता है कि सभी छात्राएं मैट्रिक की परीक्षा देकर अपने घर लौट रही थी तभी उसी दौरान यह हादसा हुआ। सभी छात्राएं ऊजान के विथान की रहने वाली थी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल खोदावंदपुर थाने के पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।