प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोदकर की हत्या, मासूम बेटी के सामने घटना को दिया अंजाम

प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था. इस दौरान किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू गोदकर हत्या कर दी. यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है.

पांच साल की बेटी के सामने मारा चाकू

प्रेमी ने प्रेमिका के पांच साल की बेटी के सामने ही चाकू मारा है. प्रेमिका चाकू लगने के बाद मदद के लिए इधऱ-उधर भागती रही. इस दौरान प्रेमिका खून से लथपथ भागकर एक दुकान की सीढ़ियों में गिरी तब लोगों को इसका पता चला. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.वह पुलिसकर्मी का बेटा है.

बच्ची ने बताया आरोपी के बारे में

चाकू लगने के बाद प्रेमिका गुहार लगा रही थी. इस दौरान उसकी बेटी चिल्लाने लगी और रोने लगी. उसने पुलिस को बताया कि मां को सौरभ अंकल ने मम्मी को मारा है. इस दौरान कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन किसी ने मदद नहीं की. कुछ देर के बाद उसने दम तोड़ दिया. इस दौरान आरोपी भाग गया. लेकिन बाद में पुलिस ने पकड़ लिया.

शादी के बाद भी चल रहा था प्रेम प्रसंग

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि मृतका सुपर सिटी की रहने वाली प्रिया थी. वह शादीशुदा थी. उनकी हत्या उसका प्रेमी ने सौरभ ने किया है. मृतका हाउसवाइफ थी, उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. शादी के बाद भी मृतका का सौरभ के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. गिरफ्तारी के बाद आरोपी प्रेमी कहा कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे. वह मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन वह बहस करने लगी और वह अपनी बेटी के साथ लेकर आई थी. जिसके बाद उसने चाकू मार दिया.