बिहार: BJP विधायक श्रेयसी सिंह ने फिर दिखाया खेल में जलवा, निशानेबाजी में जीता सिल्वर मेडल

बीजेपी विधायक और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह
ने राजनीति के साथ-साथ एक बार फिर खेल में अपना जलवा दिखाया है. विधायक बनने के बाद श्रेयसी सिंह ने निशानेबाजी में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रौशन किया है. श्रेयसी सिंह ने पहले ऑनलाइन एशियन शूटिंग चैंपियनशिप2020 बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीति में कदम रखने के बाद विधायक बने श्रेयसी सिंह अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं के साथ-साथ अपनी खेल प्रतिभा को भी लेकर चल रही हैं. एमएलए बनने के बाद श्रेयसी ने एक और पदक जीतकर खेल की दुनिया में अपना नाम रोशन किया है. श्रेयसी सिंह ने पहले एशियन ऑनलाइन शूटिंग चैंपियनशिप में दूसरा स्थान लाकर सिल्वर मेडल प्राप्त किया.

मेडल जीतने के बाद श्रेयसी सिंह रविवार को जमुई पहुंची जहां लोगों ने उन्हें बधाई दी. इस जीत के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा, “मैं अपने खेल प्रेम और राजनीति दोनों के बीच सामंजस्य बनाकर चल रही हूं. मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है.” श्रेयसी सिंह ने बताया कि आने वाले मार्च में वर्ल्ड कप में और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगी. में सिल्वर मेडल हासिल किया है.

श्रेयसी ने पहले ऑनलाइन एशियन चैंपियनशिप में शामिल होते हुए दिल्ली के करणी सिंह शूटिंग रेंज से 29 और 30 जनवरी को निशाना लगाया. विधायक बनने के बाद निशानेबाजी में पहला मेडल हासिल किया है. अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित श्रेयसी सिंह जमुई से बीजेपी विधायक हैं. श्रेयसी रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंची.

2020 बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीति में कदम रखने के बाद विधायक बने श्रेयसी सिंह अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं के साथ-साथ अपनी खेल प्रतिभा को भी लेकर चल रही हैं. एमएलए बनने के बाद श्रेयसी ने एक और पदक जीतकर खेल की दुनिया में अपना नाम रोशन किया है. श्रेयसी सिंह ने पहले एशियन ऑनलाइन शूटिंग चैंपियनशिप में दूसरा स्थान लाकर सिल्वर मेडल प्राप्त किया.

मेडल जीतने के बाद श्रेयसी सिंह रविवार को जमुई पहुंची जहां लोगों ने उन्हें बधाई दी. इस जीत के बाद श्रेयसी सिंह ने कहा, “मैं अपने खेल प्रेम और राजनीति दोनों के बीच सामंजस्य बनाकर चल रही हूं. मुझे अपनी मेहनत पर भरोसा है.” श्रेयसी सिंह ने बताया कि आने वाले मार्च में वर्ल्ड कप में और भी बेहतर करने का प्रयास करेंगी.